भैंसामुड़ा सरपंच ने किया भाजपा प्रवेश का बहिष्कार, कहा मुझे बदनाम करने की साजिश

कोरबा वर्तमान में लोकसभा चुनाव का सभी पार्टियों द्वारा जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है। इस बीच भाजपा और कांग्रेस में लोगों का प्रवेश का सिलसिला जारी है। किंतु कुछ पार्टियों द्वारा अपने प्रचार के लिए लोगों के बीच गलतफहमी भी पैदा की जा रही है।

 

ऐसा ही एक मामला भैंसामुड़ा में देखने को मिला। जहाँ कल भाजपा के कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के प्रचार के लिए गए थे। कार्यक्रम में वन मंत्री केदार कश्यप, भाजपा प्रदेश मंत्री विकास महतो, करतला जनपद की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती धनेश्वरी कंवर आदि मौजूद थे इस बीच वहां पर उनके द्वारा भैंसामुड़ा के सरपंच श्रीमती राम बाई बिंझवार को भाजपा का गमछा पहना दिया गया और अपने समर्थकों के साथ भाजपा में प्रवेश करने का अफवाह उड़ाया जा रहा है।

 

 

भाजपाइयों द्वारा गलत अफवाह उड़ाई जा रही है। उनके द्वारा सोशल मीडिया पर गलत जानकारी देकर मेरा भाजपा प्रवेश का न्यूज़ चलवाया जा रहा है। मैं इसका खंडन करती हूँ। कांग्रेस के प्रति मेरी श्रद्धा शुरू से रही है और आज भी बरकरार है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

 

 

आपको बता दें कि करतला की पूर्व जनपद अध्यक्ष श्रीमती धनेश्वरी कंवर द्वारा अपने पति गोविंद नारायण कंवर के साथ अभी अभी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में प्रवेश किया गया है और अब अन्य लोगों को भाजपा में प्रवेश कराने का प्रयत्न किया जा रहा है। इसके लिए उनके द्वारा कई प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।